Breaking News
आमिर खान की बेटी के पूल में मस्ती करते हुए अब बेशर्म प्रेमी को ऐसी जगह ले गए

आमिर खान की बेटी के पूल में मस्ती करते हुए अब बेशर्म प्रेमी को ऐसी जगह ले गए

सुपरस्टार आमिर खान की बेटी इरा खान अपनी शांत लाइफस्टाइल के लिए मशहूर हैं। इरा खान अक्सर अपने बॉयफ्रेंड के साथ कई खूबसूरत तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।
इसी कड़ी में अब फिर से इरा खान की बॉयफ्रेंड संग कुछ तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. इरा और नूपुर की इस तस्वीर के सामने आने के बाद उनकी शादी को लेकर कयास लगने शुरू हो गए हैं.

नूपुर उसे इस आदमी से मिलने ले जाती है

दरअसल, इरा और नूपुर एक दूसरे के परिवारों के भी काफी करीब हैं। ऐसे में इरा अपने बॉयफ्रेंड के साथ दादी जीनत से मिलने गई थीं। इरा और नूपुर ने दादी के साथ खूब मस्ती की और जमकर तस्वीरें भी खिंचवाईं।
इस बार इरा ने अपने इंस्टा हैंडल पर फैंस के साथ शेयर किया। सामने आई तस्वीरों में खान ब्लैक कलर की स्ट्रैपी ड्रेस में बेहद बोल्ड नजर आ रही हैं, वहीं नूपुर उनके और उनकी दादी के पीछे मुस्कुराते हुए पोज दे रही हैं.

इरा का बर्थडे सेलिब्रेशन फोटो

इरा अक्सर नुपुर के साथ अपनी कई खूबसूरत तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। इससे पहले इरा खान के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरों ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था।
इरा खान अपना बर्थडे अपने दोस्तों और परिवार के साथ बिकिनी और पूल पार्टी में सेलिब्रेट करती नजर आईं।

निडरता से हावी है युग

आपको बता दें कि इरा अपने बॉयफ्रेंड के साथ अपनी कई कोजी और रोमांटिक तस्वीरें शेयर करती हैं, जो मिनटों में सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं। इसके साथ,
इरा अपने बेबाक अंदाज और हॉट फोटोशूट से भी छाई रहती हैं. सोशल मीडिया पर देखें तो पूरा उन्कू हॉट तस्वीरों और वीडियो से गुलजार है।

इरा के बॉलीवुड में डेब्यू को लेकर अटकलें

इरा की इन तस्वीरों को देखने के बाद उनके बॉलीवुड डेब्यू को लेकर कयास लगने शुरू हो गए हैं। तस्वीरों को देखने के बाद कि इरा असल जिंदगी में ग्लैमर के मामले में बॉलीवुड की हीरोइनों को कड़ी टक्कर देती हैं।

Check Also

মাশরাফির বাসায় যাচ্ছেন ই-অরেঞ্জের ক্ষুব্ধ গ্রাহকরা

মাশরাফির বাসায় যাচ্ছেন ই-অরেঞ্জের ক্ষুব্ধ গ্রাহকরা

দেশীয় ই-কমা’র্স প্রতিষ্ঠান ই-অরেঞ্জ শপের বি’রুদ্ধে কোটি কোটি টাকার অর্ডার নিয়ে এখন পণ্য ডেলিভা’রি না …

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!