Breaking News

नयनतारा और विग्नेश ने शादी के बाद हनीमून पर जाने के बजाय लाखों गरीबों को मंदिरों में खाना खिलाया।

अगर हम नयनतारा और विघ्नेश को देखें, तो वे भारतीय सिनेमा के सबसे अलग जोड़े हैं। आमतौर पर सेलिब्रिटी शादी के बाद सीधे हनीमून ट्रिप पर जाते हैं। वहीं यह दक्षिणी जोड़ा 7 फेरे लेने के बाद से लगातार मंदिर जा रहा है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक इन दिनों नयनतारा और विग्नेश मंदिर में अन्नदानम चढ़ा रहे हैं और जरूरतमंदों को खाना भी दे रहे हैं. अब वे केरल के चेट्टीकुलंगरा देवी मंदिर पहुंच गए हैं, जहां वे 2 सप्ताह रुकेंगे और विशेष पूजा करेंगे।

वृद्धाश्रमों में भोजन का वितरण :

नयनतारा और विघ्नेश ने शादी के बाद हजारों अनाथों और बूढ़ों को लंच कराया है. दंपति ने पूरे तमिलनाडु में अनाथालयों और वृद्धाश्रमों में स्वादिष्ट दक्षिण भारतीय भोजन वितरित किया।
सोशल मीडिया पर जरूरतमंदों को खाना खिलाने और नवविवाहितों को आशीर्वाद देने की कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं.

18 हजार बच्चों को दिया गया भोजन :

सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए वीडियो में बच्चे और बुजुर्ग नयनतारा और बिघेश शिवन को उनके सुखी वैवाहिक जीवन के लिए आशीर्वाद देते नजर आ रहे हैं। कृतज्ञता के प्रतीक के रूप में,
इस जोड़े ने अपनी शादी को खास बनाने के लिए तमिलनाडु में 19,000 बच्चों और 1 लाख लोगों के लिए दोपहर के भोजन की मेजबानी करने का फैसला किया। ये कपल ना सिर्फ अपने फैंस का दिल जीत रहा है बल्कि भगवान के साथ-साथ जरूरतमंद लोगों का भी आशीर्वाद पा रहा है.

महाबलीपुरम लग्जरी रिसॉर्ट वेडिंग :

महाबलीपुरम में शादी के बाद, नयनतारा और विग्नेश सिवन ने पिछले दिन तिरुपति मंदिर का दौरा किया। नवविवाहितों को अपनी नई यात्रा के लिए आशीर्वाद लेने के लिए यहां मंदिर पहुंचते ही हाथ में हाथ डाले चलते देखा गया।
उनकी शादी भी शहर की चर्चा बन गई क्योंकि समारोह महाबलीपुरम के एक लक्जरी होटल में आयोजित किया गया था।

रजनीकांत से लेकर शाहरुख तक बने ग्रैंड वेडिंग के मेहमान :

भव्य शादी में शाहरुख खान, जयम राम रवि, एटली, रजनीकांत, बोनी कपूर, कार्थी, थलपति विजय और मणिरत्नम जैसी हस्तियों सहित कुछ बड़े नाम थे।
11 जून की दोपहर को, नयनतारा और विग्नेश शिवन ने चेन्नई में मीडियाकर्मियों से मुलाकात की, जहां उन्होंने उनके साथ दोपहर का भोजन किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!