Breaking News
रश्मिका मंदाना के अंडरवियर वाले विज्ञापन पर भड़के लोग, एक ने लांघी :VIDEO
रश्मिका मंदाना के अंडरवियर वाले विज्ञापन पर भड़के लोग, एक ने लांघी

रश्मिका मंदाना के अंडरवियर वाले विज्ञापन पर भड़के लोग, एक ने लांघी :VIDEO

रश्मिका मंदाना

ने कौशल के साथ एक अंडरवियर का विज्ञापन शूट किया। उनके प्रदर्शन को देखकर उनके प्रशंसकों ने उन्हें क्लास में डाल दिया।अभिनेत्री रश्मिका मंदाना,
बहुत कम उम्र में साउथ इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने वाले, महज 24 साल की उम्र में नेशनल क्रश भी बन गए थे।
वहीं अब एक्ट्रेस एक बार फिर अपने लेटेस्ट एड शूट से शहर में चर्चा में हैं.
रश्मिका ने हाल ही में ‘उरी’ अभिनेता विक्की कौशल के साथ एक अंडरवियर ब्रांड के विज्ञापन के लिए शूटिंग की। वीडियो देखने के बाद गुस्साए फैंस ने एक्ट्रेस को खूब सुना है.

 

ऐड में रश्मिका मंदाना विक्की कौशल के अंडरवियर फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। जहां उनके रिएक्शन और एक्शन दोनों को फैंस को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया, वहीं लोग रश्मिका के वीडियो की आलोचना करते हुए कह रहे हैं कि उन्हें नेशनल क्रश से कुछ भी उम्मीद नहीं थी.

रश्मिका और विक्की के विज्ञापन वीडियो की बात करें तो इसमें एक योगा सेशन का सीन दिखाया गया है, जहां रश्मिका शिक्षिका है और वह विकी के अंडरवियर को देखकर उत्साहित हो जाती है.
इस वीडियो को देखने के बाद फैंस का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया, ट्रोलर्स ने रश्मिका को लेकर हंगामा करना शुरू कर दिया.

 

वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘प्रिय रश्मिका मंदाना, मैंने आपका विज्ञापन देखा, यह मेरे लिए बहुत निराशाजनक था। मैंने आपसे कभी ऐसी उम्मीद नहीं की थी।

आप ऐसा नहीं कर सकते क्योंकि आप एक राष्ट्रीय क्रश हैं, लाखों लोगों के दिल की धड़कन हैं। अगर मैंने कुछ गलत कहा हो तो क्षमा चाहता हूँ। हमेशा मुस्कुराते रहें।’ वहीं विक्की कौशल के काम की बात करें तो उन्हें जल्द ही ‘सरदार उधम’ कहा जाने लगा।
‘मिस्टर लेले’ जैसे कई प्रोजेक्ट्स में नजर आएंगी। तो वहीं रश्मिका मंदाना ‘पुष्पा’, ‘मिशन मजनू’ और ‘अलविदा’ जैसी फिल्मों में नजर आएंगी।

 

Check Also

গ্রাহকের টাকা নিয়ে ‘ইঅরেঞ্জ’উধাও যা বললেন মাশরাফি

গ্রাহকের টাকা নিয়ে ‘ইঅরেঞ্জ’উধাও যা বললেন মাশরাফি

ইভ্যালি নিয়ে চলমান জটিলতার মাঝেই এবার গ্রাহকের টাকা নিয়ে উধাও হয়ে গেছে আরেকটি অনলাইন শপ …

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error: Content is protected !!